TSRJC CET Result 2022, Declared, Cut Off Marks, Merit List

TSRJC CET Result: तेलंगाना आवासीय जूनियर कॉलेज कॉमन एंट्रेंस टेस्ट 6 जून 2022 को आयोजित किया गया है। सीईटी प्रक्रिया पूरी होने के बाद, परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले सभी आवेदक तेलंगाना एसआरजेसी परिणाम की रिलीज की तारीख के बारे में जानना चाहेंगे। परिणाम उन सभी आवेदकों के लिए जारी किया गया है जो कॉमन एंट्रेंस टेस्ट के लिए उपस्थित हुए हैं। प्राधिकरण 2022-23 शैक्षणिक सत्र के लिए सीईटी आयोजित कर रहा है। tsrjdc.cgg.gov.in CET Result 2022 के आधिकारिक पोर्टल पर प्राधिकरण द्वारा जारी किया गया है Telangana Residential Educational Institutions Society. लेख के माध्यम से, आप लोगों को के बारे में विवरण जानकारी प्राप्त होगी  TSRJC CET Result 2022. तो निचे दिए गए article को अंत तक जरुर पढ़े.

TSRJC CET Result 2022

तेलंगाना एसआरजेसी परिणाम केवल उपस्थित उम्मीदवारों के लिए उपलब्ध नहीं होगा, इसलिए आवेदकों को इसे जांचने के लिए कुछ विवरण दर्ज करने की आवश्यकता नहीं होगी। आवेदकों को केवल तेलंगाना सीईटी परिणाम ऑनलाइन जांचना होगा, इसे जांचने के लिए कोई अन्य तरीका नहीं है। वे सभी आवेदक जो सूची में अपना नाम प्राप्त करेंगे, प्रवेश के लिए पात्र होंगे। tsrjdc.cgg.gov.in Result पीडीएफ प्रारूप में उपलब्ध होगा। लेख में, हमने टीएसआरजेसी परिणाम की जांच की प्रक्रिया, टाई-ब्रेकिंग प्रक्रिया, उस पर मुद्रित विवरण और अन्य चीजों जैसे विवरणों का उल्लेख किया है। आवेदकों को इस पर नवीनतम अपडेट प्राप्त करने के लिए प्रतिदिन पोर्टल पर जाने की सलाह दी जाती है।

tsrjdc.cgg.gov.in CET Result 2022: Details

Name of the Authority Telangana Residential Educational Institutions Society
Name of the Exam Telangana Residential Junior College Common Entrance Test
Exam date 6th June 2022
Result Releasing Date Declared
Result Releasing Mode Online Mode
Academic Session 2022-23 Session
State Telangana State
Official Portal https://tsrjdc.cgg.gov.in/

TSRJC CET Expected Cut Off Marks

TSRJC कट ऑफ मार्क्स वे अंक हैं जिन्हें आवेदकों को चयनित होने के लिए स्कोर करना होगा केवल वे आवेदक काउंसलिंग राउंड के लिए पात्र होंगे जो मेरिट सूची में अपना नाम प्राप्त करेंगे। प्राधिकरण कई कारकों पर विचार करके tsrjdc.cgg.gov.in कटऑफ अंक तैयार करता है जैसे परीक्षा में बैठने वाले उम्मीदवारों की संख्या, परीक्षा का कठिनाई स्तर, उम्मीदवार द्वारा प्राप्त उच्चतम अंक आदि। अब तक, प्राधिकरण कट ऑफ अंक से संबंधित कोई अधिसूचना जारी नहीं की है लेकिन इसे जल्द ही जारी किया जाएगा। आरक्षित वर्ग के आवेदकों के लिए कट ऑफ अंक में कुछ छूट दी जाएगी। तब तक, आवेदक अपेक्षित कट ऑफ अंक देख सकते हैं:

Category Expected Cut Off
General 100 to 140
Scheduled Caste 60 to 80
Scheduled Tribe 75 to 95
OBC 75 to 100

Details Printed on Telangana SRJC Result

तेलंगाना एसआरजेसी सीईटी 2022 परिणाम में उम्मीदवारों और प्रवेश परीक्षा में उनके प्रदर्शन के बारे में जानकारी शामिल होगी। उस पर छपे सभी विवरणों को ध्यान से देखना चाहिए। किसी भी विसंगति के मामले में, संबंधित अधिकारी से संपर्क करें। निम्नलिखित विवरणों की सूची है जो आप लोग TSRJC CET 2022 परिणाम पर देखेंगे:

  • उम्मीदवारों का नाम
  • आकांक्षी का रोल नंबर
  • पिता का नाम
  • श्रेणी
  • अधिकतम अंक
  • कुल मार्क
  • पद
  • टिप्पणियां

How to Check TSRJC CET Result 2022?

हमने टीएसआरजेसी परिणाम की जांच करने के लिए एक सीधा लिंक भी प्रदान किया है जो जल्द ही सक्रिय हो जाएगा। यदि लिंक काम नहीं करता है तो आवेदक इस पैराग्राफ को देख सकते हैं। नीचे दिए गए चरण हैं जिनके माध्यम से आप tsrjdc.cgg.gov.in परिणाम को परेशानी मुक्त देख सकते हैं:

  • सबसे पहले टीएसआरजेसी की ऑफिशियल वेबसाइट https://tsrjdc.cgg.gov.in/ पर जाएं।
  • डिवाइस पर पोर्टल का होम पेज ओपन होगा।
  • वहां उपलब्ध सर्विसेज विकल्प पर क्लिक करें और एक ड्रॉप-डाउन मेनू खुल जाएगा।
  • वहां आपको CET Result 2022 का विकल्प दिखाई देगा, उस पर क्लिक करें।
  • अंत में, परिणाम पीडीएफ प्रारूप में डिवाइस पर खुल जाएगा।
  • अपना नाम जांचें और इसे डाउनलोड करें।
  • साथ ही काउंसलिंग सेशन के लिए उसका प्रिंटआउट भी ले लें।

TSRJC 2022 Result: Post Process

प्राधिकरण TSRJC परिणाम को मेरिट सूची के रूप में जारी करेगा। वे सभी आवेदक जो मेरिट सूची में अपना नाम प्राप्त करेंगे, प्रवेश के लिए पात्र होंगे। TSRJDC CET 2022 परिणाम घोषित होने के बाद, सभी आवेदकों को काउंसलिंग राउंड की प्रतीक्षा करनी होगी। टीएसआरजेसी आवंटन परिणाम घोषित होने के बाद, सभी चयनित उम्मीदवारों को आवंटित कॉलेज को रिपोर्ट करना होगा और आवश्यक दस्तावेजों को सत्यापित करके प्रवेश प्रक्रिया को पूरा करना होगा।

हमें विश्वास है कि आप लोगों को हमारा लेख जानकारीपूर्ण लगा। यदि आपको कोई संदेह है तो नीचे टिप्पणी करने में संकोच न करें। शुक्रिया।
Official Website Check Here
TSJRC Result Link Download Here
Homepage Check Here

Leave a Comment