RRB Bilaspur Group D Admit Card 2022 South East Central Railway Group D Exam Date & Hall Ticket Latest Update

RRB Bilaspur Group D Admit Card 2022 जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जाएगा। जैसा कि हम पहले से ही जानते थे कि आरआरबी बिलासपुर बिलासपुर रेलवे जोन में ग्रुप डी पदों की रिक्तियों को भरने की योजना बना रहा है। वर्तमान स्थिति में, इस क्षेत्र में मौजूद लाभों के कारण ही इन केंद्र सरकार या रेलवे नौकरियों के लिए अधिक प्रतिस्पर्धा मौजूद है। रेलवे भर्ती बोर्ड, आरआरबी बिलासपुर ग्रुप डी परीक्षा तिथियों की घोषणा जल्द ही आधिकारिक क्षेत्रीय आरआरबी बिलासपुर वेबसाइटों पर की जाएगी। रेलवे भर्ती बोर्ड बिलासपुर परीक्षा से कम से कम 10 दिन पहले rrbbilaspur.gov.in पर आरआरबी एडमिट कार्ड जारी करेगा। फॉर्म में लॉगिन सीमित समय के लिए उपलब्ध होगा (तारीखों की घोषणा की जाएगी)। उस समय में, ई-कॉल लेटर डाउनलोड किया जाना चाहिए। पंजीकरण संख्या और जन्म तिथि के साथ लॉगिन करें।

Latest Update – जिन उम्मीदवारों ने आरआरबी बिलासपुर ग्रुप डी परीक्षा के लिए आवेदन किया है और अपने एडमिट कार्ड की प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो यहां आपके लिए एक अच्छी खबर है क्योंकि रेलवे भर्ती बोर्ड बिलासपुर जल्द ही ग्रुप डी हॉल टिकट जारी कर सकता है। इस साल, भारतीय रेलवे बिलासपुर रेलवे में नौकरियों के लिए सबसे बड़ी ऑनलाइन परीक्षाओं में से एक आयोजित करने जा रहा है। कथित तौर पर, परीक्षा की तारीखों को वर्णानुक्रम के अनुसार निर्धारित किया गया है।

RRB Bilaspur Group D Admit Card 2022

हेलो फ्रेंड्स उन सभी आवेदकों के लिए अच्छी खबर है जो खोज रहे हैं RRB Bilaspur Group D Admit Card कंप्यूटर आधारित टेस्ट में भाग लेने के लिए/ ऑनलाइन. आवेदन पंजीकरण प्रक्रिया अभी उपलब्ध है और ग्रुप डी परीक्षा के लिए परीक्षा प्रक्रिया अगले महीने आयोजित की जाएगी। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि कई उम्मीदवारों ने इसके लिए आवेदन किया है RRB Group D Recruitment. और हम पात्र उम्मीदवारों को सलाह देते हैं कि आवेदन की अंतिम तिथि समाप्त होने से पहले जितना संभव हो सके आवेदन करें। तो पंजीकरण प्रक्रिया को सफलतापूर्वक पूरा करने वाले उम्मीदवारों को डाउनलोड करना होगा Bilaspur RRB Group D Admit Card बिना गुम हुए परीक्षा प्रक्रिया के लिए। इसके लिए अधिक जानकारी की जाँच करें www.rrbbilaspur.gov.in अगले भाग में परीक्षा की तारीख के संबंध में जीआर डी कॉल लेटर।

rrbbilaspur.gov.in Group D Exam Date 2022

Bilaspur RRB Group D Call Letter
Name of the Recruitment Board Bilaspur Railway Recruitment Board
Name of the Post Group D (Tradesman, Track Maintainer, Postman, Gateman & Helper)
Total No of Vacancies 1664
Application Status Closed
Closing date for Application 12th April 2019
Category Name Admit Card
Process of Selection Written Test, Documents Verification & Physical Efficiency Test (PET)
Admit Card Release date Will notify here
Exam Date Available Soon
Date of Result Declaration Available Soon
Test Mode Online – CBT(Computer Based Test)
Work Location Bilaspur
Answer key RRB Group D Answer Key
Official Web Portal www.rrbbilaspur.gov.in / www.indianrailways.gov.in

RRB Bilaspur Group D Exam Call Letter 2022

कई छात्र यह जानने के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन खोज कर रहे हैं कि कब शुरू होगा Railway Bilaspur Region Group D Admit Card 2022 संग्रह दिवस। यह परीक्षा के दिन विवरण जानने के बाद यहां सुनिश्चित किया जाएगा। संभव के रूप में वे परीक्षा के लिए आगामी महीने से संभावित दिन की तलाश कर रहे हैं और अगले कुछ महीनों से उम्मीद के मुताबिक परीक्षा हॉल टिकट संग्रह उपलब्ध है। हॉल टिकट रखने के लिए आपके पास पंजीकरण आईडी और पासवर्ड विवरण होना चाहिए क्योंकि ये विवरण ऑनलाइन जमा करने के लिए अनिवार्य हैं।

परीक्षा पर बहुत सारी शंकाएं दूर हो जाएंगी जैसे केंद्र स्थान का नक्शा, समय सारिणी और परीक्षा के निर्देश की प्रिंट कॉपी लेने के बाद RRB Bilaspur Grp D Hall Ticket ऑनलाइन। चूंकि यह दस्तावेज़ केवल ऑनलाइन मोड के माध्यम से प्रदान किया जाता है, इसलिए इस दस्तावेज़ को रखना न भूलें। आप उपलब्ध समय का सदुपयोग तैयारी और कौशल को तीखा बनाने के लिए पिछले पेपरों पर हैंड वर्क देकर कर सकते हैं।

ऑनलाइन परीक्षा में शामिल होने के लिए, आरआरबी बिलासपुर ग्रुप डी एडमिट कार्ड महत्वपूर्ण है। परीक्षा प्राधिकरण के नियमों के अनुसार, उम्मीदवार आरआरबी ग्रुप डी हॉल टिकट 2022 के बिना परीक्षा लिखने की अनुमति नहीं देंगे RRB Group D Call Letter

उम्मीदवार और परीक्षा के बारे में सभी विवरण शामिल हैं, इसलिए, यह प्रवेश प्रक्रिया में परीक्षा स्थल में उम्मीदवारों के लिए उपयोगी होगा। तो जो परीक्षा में शामिल होना चाहते हैं उन्हें डाउनलोड करने की आवश्यकता है RRB Group D Exam roll wise Admit Card 2022 परीक्षा से 10 दिन पहले। और, सभी को भारतीय रेलवे ग्रुप डी नाम वार एडमिट कार्ड के साथ आधार कार्ड, पैन कार्ड आदि जैसे किसी भी आईडी प्रूफ को परीक्षा हॉल में ले जाना होगा।

RRB Bilaspur Group D Exam Date 2022

रेलवे बिलासपुर भर्ती प्राधिकरण आगामी महीने (अपेक्षित) के महीने में ऑनलाइन परीक्षा आयोजित करेगा। आरआरबी विभाग जारी किया जाएगा RRB Group D Exam Date शीघ्र ही आने वाले कुछ दिनों में। आरआरबी ग्रुप डी भर्ती के लिए आवेदकों ने आवेदन किया। क्षेत्रवार। इस भर्ती के लिए आवेदकों का चयन ऑनलाइन परीक्षा, शारीरिक दक्षता परीक्षा (पीईटी), दस्तावेज़ सत्यापन और चिकित्सा परीक्षा में उनके प्रदर्शन के माध्यम से किया जाएगा।

How to download South East Central Railway Group d hall ticket?

रेलवे नियुक्ति संस्था Bilaspur ग्रुप डी एडमिट कार्ड 2022 उन सभी आवेदकों के लिए अनिवार्य है जो ऑनलाइन परीक्षा में शामिल होना चाहते हैं। परीक्षा प्राधिकरण किसी भी आवेदक को उनके प्रवेश पत्र के बिना परीक्षा हॉल में प्रवेश करने की अनुमति नहीं देगा। RRB Bilaspur Group D Admit card 2022 उम्मीदवारों का नाम, परीक्षा का समय और तारीख, परीक्षा केंद्र का पता, रोल नंबर जैसी कई जानकारी है। उम्मीदवारों की, पंजीकरण आईडी, जन्म तिथि, उम्मीदवारों की फोटो आदि। आवेदकों को प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए दिशानिर्देशों की जांच करनी चाहिए और उनका सख्ती से पालन करना चाहिए। हम सभी उम्मीदवारों को सुझाव देते हैं कि वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं या हमारे बारे में सभी नवीनतम जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारी वेबसाइट पर जाएं RRB Bilaspur Group D Exam Call letter 2022. यहां हम इस लेख में नीचे चरण दर चरण एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की पूरी प्रक्रिया प्रदान करते हैं।

  1. सबसे पहले आधिकारिक साइट पर जाएं www.rrbbilaspur.gov.in
  2. तब रेलवे भर्ती बोर्ड बिलासपुर क्षेत्र के अधिकारियों का डेस्क खुलता है
  3. अब भर्ती परीक्षा अनुभाग पर क्लिक करें
  4. एडमिट कार्ड का कोना वहां से पकड़ें
  5. उसके बाद पंजीकरण आईडी और पासवर्ड के बारे में विवरण के साथ सदस्यता लें
  6. अंत में दस्तावेज़ स्क्रीन पर दिखाई देता है
  7. डाउनलोड और सेव के साथ उन पर ध्यान से देखें
  8. बेहतर उपयोग के लिए इसकी हार्ड कॉपी रखें

Details to check on Bilaspur Railway Recruitment Board Group D Admit Card 2022

आरआरबी बिलासपुर ग्रुप डी एडमिट कार्ड में आवेदक के बारे में सभी विवरण होंगे जैसे नाम, रोल नंबर, फोटो, हस्ताक्षर, परीक्षा केंद्र का विवरण और परीक्षा का समय आदि। आवेदकों को आरआरबी बिलासपुर ग्रुप डी कॉल लेटर प्रिंट को ठीक से जांचने का सुझाव दिया जाता है। यदि आपको कोई त्रुटि मिलती है, तो आवेदकों को परीक्षा तिथि से पहले परीक्षा प्राधिकरण से संपर्क करना चाहिए। निर्देशों के अनुसार, इस तरह के मामले के संबंध में किसी भी शिकायत पर विचार नहीं किया जाएगा। आवेदकों को इस लेख में नीचे दी गई जानकारी की जांच करनी चाहिए।

  • परीक्षा प्रतिभागी का नाम
  • श्रेणी
  • रोल नंबर / हॉल टिकट नंबर
  • लिंग
  • पंजीकरण संख्या
  • पासवर्ड
  • भर्ती बोर्ड का नाम
  • परीक्षा का नाम
  • टेस्ट का प्रकार
  • परीक्षा केंद्र कोड और पता विवरण
  • परीक्षा का समय
  • हाजिरी का समय
  • परीक्षार्थियों के लिए परीक्षा दिशानिर्देश
  • उम्मीदवार का फोटोग्राफ और हस्ताक्षर
  • निरीक्षक के हस्ताक्षर

Some Documents to carry along with RRB Group D Call Letter 2022

  • पैन कार्ड
  • राशन पत्रिका
  • फोटो
  • आधार कार्ड
  • ड्राइविंग लाइसेंस
  • बैंक पासबुक
  • कर्मचारी आयडी
  • कॉलेज आईडी
  • वोटर आई कार्ड
  • या राजपत्रित अधिकारी द्वारा हस्ताक्षरित आईडी प्रूफ

Leave a Comment