RRB Chennai Group D Admit Card 2022 Southern Railway Group D Exam Date & Hall Ticket

RRB Chennai Group D Admit Card – सभी आवेदक जो खोज रहे हैं RRB Chennai Group D Hall ticket कंप्यूटर आधारित टेस्ट में भाग लेने के लिए/ ऑनलाइन. आवेदन पंजीकरण प्रक्रिया अभी उपलब्ध है और ग्रुप डी परीक्षा के लिए परीक्षा प्रक्रिया अगले कुछ महीनों में आयोजित की जाएगी। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि कई उम्मीदवारों ने इसके लिए आवेदन किया है RRB Group D Recruitment.. और हम पात्र उम्मीदवारों को सलाह देते हैं कि आवेदन की अंतिम तिथि समाप्त होने से पहले जितना संभव हो सके आवेदन करें। तो पंजीकरण प्रक्रिया को सफलतापूर्वक पूरा करने वाले उम्मीदवारों को डाउनलोड करना होगा Chennai RRB Group D Admit Card 2022 बिना गुम हुए परीक्षा प्रक्रिया के लिए। इसके लिए अधिक जानकारी की जाँच करें www.rrbchennai.gov.in अगले भाग में परीक्षा की तारीख के संबंध में जीआर डी कॉल लेटर।

RRB Chennai Group D Admit Card 2022

ऑनलाइन परीक्षा में शामिल होने के लिए, आरआरबी चेन्नई ग्रुप डी एडमिट कार्ड 200 महत्वपूर्ण है। परीक्षा प्राधिकरण के नियमों के अनुसार, उम्मीदवार आरआरबी ग्रुप डी हॉल टिकट के बिना परीक्षा लिखने की अनुमति नहीं देगा। RRB Group D Call Letter उम्मीदवार और परीक्षा के बारे में सभी विवरण शामिल हैं, इसलिए, यह प्रवेश प्रक्रिया में परीक्षा स्थल में उम्मीदवारों के लिए उपयोगी होगा। तो जो परीक्षा में शामिल होना चाहते हैं उन्हें डाउनलोड करने की आवश्यकता है RRB Group D Exam roll wise Admit Card परीक्षा से 10 दिन पहले। और, सभी को भारतीय रेलवे ग्रुप डी नाम वार एडमिट कार्ड के साथ आधार कार्ड, पैन कार्ड आदि जैसे किसी भी आईडी प्रूफ को परीक्षा हॉल में ले जाना होगा.

rrbchennai.gov.in Group D Exam Date 2022

Railway Recruitment Board (RRB) Chennai  has finally released an official notification for the RRB Chennai Group D Application. अधिसूचना के माध्यम से, भारतीय रेलवे ने स्पष्ट कर दिया है कि आवेदन पत्र की जांच अंतिम चरण में है और दिसंबर के पहले सप्ताह के अंत तक समाप्त हो जाएगी। आरआरबी चेन्नई ग्रुप डी के आवेदन की स्थिति समाप्त होने के बाद, परीक्षा का एडमिट कार्ड जल्द ही जारी किया जाएगा। एडमिट कार्ड परीक्षा की तारीख से 10 दिन पहले जारी किया जाएगा। उम्मीदवारों को इसे लॉगिन से डाउनलोड करना होगा और परीक्षा के दिन इसे हार्ड कॉपी के रूप में ले जाना होगा

Chennai RRB Group D Call Letter 2022
Name of the Recruitment Board Chennai Railway Recruitment Board
Name of the Post Group D (Tradesman, Track Maintainer, Postman, Gateman & Helper)
Total No of Vacancies 9579
Application Status Closed
Closing date for Application 12th April 2019
Category Name Admit Card
Process of Selection Written Test, Documents Verification & Physical Efficiency Test (PET)
Admit Card Release date Will notify here
Exam Date Available Soon
Date of Result Declaration Update Soon
Test Mode Online – CBT(Computer Based Test)
Work Location Chennai
Answer key RRB Chennai ANSWER KEY
Official Web Portal www.rrbchennai.gov.in / www.indianrailways.gov.in

Southern Railway Group D Exam Call Letter 2022

कई छात्र यह जानने के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन खोज कर रहे हैं कि कब शुरू होगा रेलवे चेन्नई रीजन ग्रुप डी एडमिट कार्ड संग्रह दिवस। यह परीक्षा के दिन विवरण जानने के बाद यहां सुनिश्चित किया जाएगा। संभव के रूप में वे परीक्षा के लिए आगामी महीने से संभावित दिन की तलाश कर रहे हैं और जैसा कि मार्च महीने से अपेक्षित है, परीक्षा हॉल टिकट संग्रह उपलब्ध है। हॉल टिकट रखने के लिए आपके पास पंजीकरण आईडी और पासवर्ड विवरण होना चाहिए क्योंकि ये विवरण ऑनलाइन जमा करने के लिए अनिवार्य हैं।

परीक्षा पर बहुत सारी शंकाएं दूर होंगी जैसे केंद्र स्थान का नक्शा, समय सारिणी और परीक्षा के निर्देश की प्रिंट कॉपी लेने के बाद आरआरबी चेन्नई ग्रुप डी हॉल टिकट ऑनलाइन। चूंकि यह दस्तावेज़ केवल ऑनलाइन मोड के माध्यम से प्रदान किया जाता है, इसलिए इस दस्तावेज़ को रखना न भूलें। आप उपलब्ध समय का सदुपयोग तैयारी और कौशल को तीखा बनाने के लिए पिछले पेपरों पर हैंड वर्क देकर कर सकते हैं।

RRB Chennai Group D Exam Date 2022

रेलवे भर्ती बोर्ड चेन्नई प्राधिकरण भर्ती नए आवेदकों के लिए आरआरबी चेन्नई ग्रुप-डी परीक्षा तिथि जारी करने के लिए तैयार है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि आरआरबी चेन्नई ग्रुप-डी परीक्षा दिसंबर (अपेक्षित) में आयोजित करने के लिए तैयार है। और आरआरबी चेन्नई के अधिकारियों के अनुसार, एडमिट कार्ड दिसंबर के महीने में आरआरबी चेन्नई की आधिकारिक वेबसाइट @ rrbchennai.gov.in पर उपलब्ध हो सकता है। आरआरबी चेन्नई ग्रुप-डी परीक्षा तिथि के बारे में अधिक आवश्यक विवरण के लिए, आवेदकों से अनुरोध है कि वे हमारी वेबसाइट को नियमित रूप से पढ़ें।

How to download RRB Chennai Grp d hall ticket

अब वे आवेदक जिन्होंने जमा करने की अंतिम तिथि से पहले सफलतापूर्वक आवेदन पत्र भरा था, वे आरआरबी चेन्नई की आधिकारिक वेबसाइट से अपना आरआरबी चेन्नई ग्रुप ‘डी’ कॉल लेटर डाउनलोड कर सकेंगे। उम्मीदवार इस लेख में नीचे दिए गए लिंक से चेन्नई की आधिकारिक वेबसाइट तक पहुंच सकते हैं। आरआरबी चेन्नई प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए आवेदकों को ऑनलाइन आवेदन संख्या / रजिस्टर संख्या और पासवर्ड दर्ज करना होगा। इस लेख में नीचे आपकी सहायता के लिए आरआरबी चेन्नई ग्रुप डी परीक्षा के एडमिट कार्ड की जांच करने के लिए चरणबद्ध प्रक्रिया पूरी की गई है। अगर आपको कोई समस्या आती है तो हमें कमेंट बॉक्स के माध्यम से लिखें।

  1. सबसे पहले आधिकारिक साइट पर जाएं www.rrbchennai.gov.in
  2. तब रेलवे भर्ती बोर्ड चेन्नई क्षेत्र के अधिकारियों का डेस्क खुलता है
  3. अब भर्ती परीक्षा अनुभाग पर क्लिक करें
  4. एडमिट कार्ड का कोना वहां से पकड़ें
  5. उसके बाद पंजीकरण आईडी और पासवर्ड के बारे में विवरण के साथ सदस्यता लें
  6. अंत में दस्तावेज़ स्क्रीन पर दिखाई देता है
  7. डाउनलोड और सेव के साथ उन पर ध्यान से देखें
  8. बेहतर उपयोग के लिए इसकी हार्ड कॉपी रखें

Details to check on Chennai Railway Recruitment Board Group D Admit Card

आवेदक के बारे में कुछ महत्वपूर्ण जानकारी पर छपी है आरआरबी चेन्नई ग्रुप डी एडमिट कार्ड रेलवे भर्ती बोर्ड चेन्नई के अधिकारी द्वारा। केवल उस जानकारी की सहायता से, आवेदक अपनी www.rrbchennai.gov.in . की पहचान करते हैं हॉल टिकट रेलवे भर्ती बोर्ड चेन्नई के आधिकारिक वेब पोर्टल से डाउनलोड करने के समय। इसलिए आवेदक इस जानकारी को डाउनलोड करते समय याद रखें और प्रदान की गई सभी सूचनाओं की भी जांच करें। यदि आपको अपने व्यक्तिगत विवरण के संबंध में कोई त्रुटि मिलती है तो अधिकारियों को लिखें। अन्यथा आप परीक्षा लिखने की अनुमति नहीं देंगे।

  • परीक्षा प्रतिभागी का नाम
  • श्रेणी
  • रोल नंबर / हॉल टिकट नंबर
  • लिंग
  • पंजीकरण संख्या
  • पासवर्ड
  • भर्ती बोर्ड का नाम
  • परीक्षा का नाम
  • टेस्ट का प्रकार
  • परीक्षा केंद्र कोड और पता विवरण
  • परीक्षा का समय
  • हाजिरी का समय
  • परीक्षार्थियों के लिए परीक्षा दिशानिर्देश
  • उम्मीदवार का फोटोग्राफ और हस्ताक्षर
  • निरीक्षक के हस्ताक्षर

Some Documents to carry along with RRB Group D Call Letter

  • पैन कार्ड
  • राशन पत्रिका
  • फोटो
  • आधार कार्ड
  • ड्राइविंग लाइसेंस
  • बैंक पासबुक
  • कर्मचारी आयडी
  • कॉलेज आईडी
  • वोटर आई कार्ड
  • या राजपत्रित अधिकारी द्वारा हस्ताक्षरित आईडी प्रूफ

Leave a Comment